मैं लंड चूस ही रही थी

ये बात कुछ 3 साल पहले की हैं तब मेरी उम्र 19 साल की थी. वैसे मूझे पहली बार मेरे अंकल ने चोद के मेरी सिल तोड़ी थी. वो अंकल हमारी बिल्डिंग में ही रहते थे और अक्सर मुझे लंड चूसने के लिए भी ले के जाते थे. और फिर मेरा एक बॉयफ्रेंड बना, मैंने सेक्स के लिए ही ये रिलेशन बनाया था. और मैं उसके साथ बहुत सेक्स करती थी.

मेरी हाईट 5 फिट 7 इंच की हैं और मैं दिखने में बहुत ही हेंडसम और स्मार्ट हूँ. और मेरी बॉडी भी काफी हेल्धी हैं. चूचियां मेरी करीब 36 इंच की हैं और गांड तो 42 इंच की मोटी और फैली हुई हैं, इस छोटी सी उम्र में ही. मेरा रंग एकदम गोरा हैं.

ये कहानी तब की हैं जब मैंने अपना नया लेपटोप लिया था. और उसपे गन्दी पिक्चर देखनी शरु की थी. मैं एकदम गन्दी वाली गेंगबेंग और थ्रीसम की पोर्न मूवी देखती थी. और साथ ही साथ मैं खुद भी वैसे सेक्स करना चाहती थी जैसे मूवी में दिखाते थे. मैंने गूगल के ऊपर सर्च करना चालु कर दिया की मुझे बहुत आदमियों के साथ चुदवाना हैं. और फिर मुझे एक डेटिंग साईट मिली जिसके ऊपर मैंने अपना अकाउंट बना लिया. और कुछ ही दिनों में एक लड़के से मेरी रेग्युलर बातचीत चालु हुई.

पहले हम दोनों उस डेटिंग साईट के पोर्टल बार ही बातें करते थे. और फिर हमने एक दुसरे को अपना इमेल दे दिया. और हमारे बिच में अब सेक्स चेट होने लगी थी. वो गन्दी गालियों के साथ सेक्स करना पसंद करता था जो उसने मुझे बोला.

और फिर हम दोनों ने रियल में चुदने का प्लान बनाया. लेकिन मैंने साथ में ये शर्त रखी की मुझे रंडी बन के ग्रुप में चोदना होगा. वो तो इसके लिए फट से मान गया. और उसने अपने दो दोस्तों से बात करी. सन्डे का प्लान हुआ. मैं नॉएडा चली गई. अमित जिसके साथ मैं डेटिंग पर बात करती थी वही मुझे लेने के लिए आया. और मुझे देखते ही वो एकदम खुश हुआ और बोला, यार तू इतनी भरी हुई हे की कसम से आज तो हम तीनो दोस्तों को बहुत मजा आ जाएगा.

अमित के दोनों दोस्त उसके घर पर ही थे. अमित यहाँ अकेला ही रहता हे. उसके एक दोस्त का नाम बब्बन था जो दिखने में किसी पहाड़ी बन्दे के जैसा था. उसकी हाईट करीब साडे 6 फिट की थी. और तीसरे लड़के का नाम अल्ताफ था जो मोटा और काला था. अमित करीब साड़े पांच फिट का हैं और वो भी थोडा मोटा हैं. मुझे उन्होंने बियर ऑफर की. लेकिन मैं पीती नहीं हूँ इसलिए मैंने मना कर दिया.

तीनो ने बियर के सिप लेते हुए अपने अपने लंड बहार निकाले. अमित ने मुझे कहा, चल छिनाल हमारे लंड मुहं में ले के तो दिखा.

मैंने अपने टॉप को निकाला और अपनी पेंट को भी. मेरी गांड पेंटी के अन्दर एकदम सेक्सी लग रही थी. मैंने देखा की वो तीनो ही मेरे बड़े बूब्स और गांड के ऊपर अपनी नजरें जमाये हुए थे. अमित बिच में था और उसके दोनों दोस्त उसकी दाहिनी और बायीं और बैठे थे. तीनो के लंड में सब से मोटा लंड अल्ताफ का था और सब से लम्बा बब्बन का. अमित का लंड एवरेज था, फिर भी वो 6 इंच के ऊपर का ही था. मैंने अमित के लंड को अपने मुहं में ले लिया. और बाकी दोनों लंड को अपने हाथ में पकड़ के हिलाने लगी.

और उसी वक्त अमित के पुरे लंड को मैंने अपने मुहं में डाला हुआ था. अमित ने मेरे बाल पकडे और बोला, दोस्तों आज से पोर्नस्टार के जैसे चोदना हैं. चल गले तक खिंच लौड़े को भोसड़ी की मादरचोद की औलाद!

मैंने हँसते हुए लंड को गले तक ले लिया. अंकल का लंड चूस चूस के मुझे अच्छा अनुभव हो गया था. मैंने अमित के लौड़े के साथ साथ उसके बॉल्स को जैसे ही लिक किये वो उछल पड़ा और बोला, कसम से माँचोदी आला ग्रांड रंडी हैं.

मैं बब्बन और अल्ताफ के लंड को हिलाती ही गई. अब बब्बन ने मुझे बाल से पकड़ के अपनी तरफ खिंचा और अपने लौड़े को मेरे मुहं में दे दिया. अमित अपनी जगह से खड़ा हुआ और वो सामने एक अलमारी से कंडोम ले आया. वो अब सोफे की एक साइड में बैठ गया. अब अल्ताफ ने मेरे मम्मे पकड के मसले और बोला, मेरे लंड को भी चूसना हैं छिनाल.

मैं अब एक मिनिट के लिए बब्बन का और दूसरी मिनिट अल्ताफ का लंड चूस रही थी. वो दोनों के लंड बड़े ही गंदे स्मेल वाले थे. लेकिन मुझे मजा आ रहा था उन्हें चूसने में. तीनो के लंड अब एकदम फडफड हुए जा रहे थे. अमित ने मुझे शोल्डर से पकड के उठाया और मेरे बूब्स को दबाते हुए वो उन्हें चूसने लगा. उतने में अल्ताफ ने मेरी टांगो के बिच में जगह बनाई और वो मेरी चूत को चाटने लगा. मैं तो जैसे सच में स्वर्ग में आ गई थी. उतना कम था की पीछे जा के बब्बन भी मेरी गांड को ऊँगली से और होंठो से प्यार करने लगा. मैं एकदम सिहर उठी थी और मेरे बदन का एक एक रोंगटा खड़ा हो गया था.

अब अल्ताफ ने अपनी जबान से चूत को चोदा और वो मेरी चूत में बिच बिच में ऊँगली भी करने लगा था. मैं तो जैसे पागल सी हो गई थी इन तीनो के सेक्सुअल इरादों को देख के.

अब अमित ने मुझे छोड़ दिया और बोला, चलो यार इसकी बुर पेलते हैं.

और उसने अपने लंड के ऊपर कंडोम का रबर खिंच लिया. बब्बन और अल्ताफ ने भी कंडोम पहन ली अपने अपने लंड के ऊपर.

बब्बन बोला मैं तो पहले इसकी गांड मारूंगा.

अमित बोला, ठीक हैं मेरे ऊपर लिटा दे इसको, चल आ जा.

एंड वाली बात मेरे लिए थी. अमित अपने लंड को ऊपर की तरफ कर के निचे लेट गया. और मैं अपनी चूत उसके ऊपर पसार के लेट गई. उसका लंड मेरी चिकनी चूत में घुसा. और पीछे मेरी बड़ी गांड को बब्बन ने खोल दिया. अल्ताफ मेरे मुहं के पास आया और कंडोम वाला लंड मेरे मुहं में भर दिया. मैंने लंड चूस ही रही थी की पीछे से बब्बन ने अपना सुपाड़ा घुसा दिया. बाप रे कितना दर्दनाक था वो! मैं उछल पड़ी. लेकिन उसने मुझे कंधे से पकड के वही बिठा दिया. अमित का लंड वापस मेरी गांड में घुस गया .

और पीछे से बब्बन ने भी अपना अन्दर कर दिया मेरी गांड के अन्दर. मैं सेंडविच बन के दोनों के लंड से चुदवा रही थी. अल्ताफ ने पूरा का पूरा मेरे मुहं में दे दिया था इसलिए आवाज भी नहीं निकल रही थी.

अमित निचे से बोला, वाह रे छिनाल क्या चिकनी चूत हे तेरी तो मजा आ गया बब्बन जोर से गांड मार ताकि मुझे निचे से धक्के ना लगाने पड़े.

बब्बन ने ऐसे ही किया. उसका पूरा लंड मेरी गांड में घुसा के वो ऐसे चोदने लगा था की बस क्या कहूँ. अल्ताफ ने अब लंड बहार निकाला मुहं से और मुझे टट्टे लिक करने के लिए बोला. मैं उसके टट्टे लिक करने लगी.

बब्बन ने मेरी गांड का तबला बजाया और वो कस कस के मुझे थोक रहा था. निचे से अमित के लंड भी फुल प्रेशर बनाए हुए था. मैं मस्त मजे लुट रही थी अपनी हार्डकोर फकिंग के.

तभी बब्बन के लंड का पानी निकल गया और मेरी गांड गीली हुई. उसने लंड निकाला और वो सोफे पर जा बैठा. अमित ने निचे से कहा अब मैं गांड मारूंगा साली की.

अल्ताफ निचे लेटा और मैं उसके लंड पर सवार हो गई. अमित पीछे आया उसने गांड की फाँक  को खोला और चप से लंड अन्दर कर दिया.

अल्ताफ का मोटा लंड मेरी चूत में एकदम फिट हो चूका था. उसने मुझे किस किया और बोला, वाह रे रंडी तेरी माँ भी कितनी सेक्सी होगी जो तेरे जैसी रांड बेटी को पैदा किया.

अमित बोला, बब्बन भाई आप ने तो गांड को खोल के गुडगाँव कर दिया हैं इस रंडी का.

बब्बन हंस पड़ा अपने लंड की तारीफ़ सुन के.

अब अल्ताफ और अमित दोनों की स्पीड तेज हुई.

पहले अमित का पानी निकला मेरी गांड में. और फिर वो मेरे मुहं के पास आ गया लंड को साफ़ करवाने के लिए. उतने में अल्ताफ ने भी चूत से लंड को निकाल के मेरी गांड में डाल दिया था. अब मैं राइड कर के गांड मरवा रही थी अपनी.

कुछ देर बाद उसने लंड को जल्दी से गांड के बहार निकाला और उसका पानी भी चूत गया.

दोस्तों ये सेक्स का अंत नहीं सिर्फ स्टार्ट थी. अमित ने मुझे बोला की तुझे तो कल सुबह तक वाएग्रा खा के चोदना हैं. अपने घर कॉल कर के बता दे की तू आज नहीं आएगी. मैंने अपनी माँ को कॉल किया की मेरी सहेली के साथ शोपिंग के लिए जा रही थी इसलिए कल आउंगी.

और फिर पूरा दिन और रात मुझे वो तीनो ने इंग्लिश क्सक्सक्स मूवी के जैसे चोदा, कभी गांड मारते थे तो कभी आगे चूत!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *