चूत पानीपानी हो गई

दानिश को उसकी बहन सुहाना ने आज फिर से चोर के जैसे अम्मीजान के कमरे में घुसते हुए देखा. अम्मीजान का नाम राबिया है और उसकी उम्र 38 साल है. दानिश 18 का है और हट्टाकट्टा लड़का है. राबिया और दानिश दोनों जुड़वाँ है.

राबिया को अपनी अम्मी की बदचलनी का शक आज पहली बार नहीं हो रहा था. अब्बू इतने सालों से दुबई में थे और अम्मीजान के ना जाने कितने दूर दूर के रिश्तेदार घर पर आते थे उसे मिलने के लिए. और सब के सब मर्दाना ही होते थे, कभी कभी ही जनाना आती थी.

दानिश भी अम्मी के साथ एकदम फ्री था और अक्सर राबिया ने उसको अम्मी की जांघो पर सर रख के सोते हुए भी देखा था. इसलिए उसका शक और भी बढ़ता ही जा रहा था. लेकिन उसको रियल में सबूत चाहिए थे. वैसे सबूत वो इसलिए चाहती थी क्यूंकि वो परवेज के साथ शादी करना चाहती थी. और उसकी अम्मी उसके लिए मना कर रही थी.

लेकिन राबिया परवेज के साथ रिलेशन में फिजिकल भी हो गई थी. और दोनों ने एक बार बच्चा भी गिरवाया हुआ था. इसलिए राबिया को कैसे भी परवेज के साथ ही शादी करनी थी.

भाई दानिश ने अम्मीजान के कमरे का दरवाजा बंद कर दिया. और राबिया रोशनदान के पास जा के छिप के खड़ी हो गई. अम्मीजान बिस्तर के ऊपर पतली नाइटी पहन के लेटी पड़ी थी और उसकी आंखे भी बंद थी. दानिश ने जा के अम्मी के कूल्हों पर हाथ रखा. एक पल के लिए राबिया को लगा की अभी अम्मी खड़ी हो के दानिश को लताड़ेगी! लेकिन ऐसा तो हुआ ही नहीं!

ऊपर से अम्मी ने दानिश को देखा तो हंस के बोली, बहुत देर कर दी बेटा!

दानिश ने कहा, राबिया से भी तो बचना था मेरी प्यारी अम्मी!

अम्मी ने अब दानिश को अपने पास खिंच लिया. दानिश के दोनों हाथ अम्मी के मम्मो पर थे जिन्हें वो बेतहाशा दबा रहा था अम्मी की सांस फूलने लगी थी. वो अह्ह्ह अह्ह्ह्ह कर रही थी. दानिश के पजामे में चड्डी नहीं थी तभी तो वो फुल के लंड का आकार दिखा रहा था. राबिया ने भी अपनी छोटी सी उम्र में ही लंड का सवाद अपने खालू जान के साथ सकस कर के चखा हुआ था. इसलिए भाईजान का लंड देख के उसकी चूत भी पानीपानी हो गई.

अम्मी ने हाथ आगे कर के दानिश के लंड को पकड लिया. और वो उसे जोर जोर से हिलाने लगी. दानिश ने अपनी सलवार का नाडा ढीला कर दिया. और अपना लंड बहार निकाल के अम्मी को पकड़ा दिया. अम्मी ने बड़े ही प्यार से पहले तो लंड को टच किया और फिर निचे हो के उसके ऊपर एक चुम्मी दे दी. दानिश ने ऊपर सर कर के एक जोर की आह निकाली, उसकी अम्मी उसका लंड चूसने जो लगी थी अब.

अम्मीजान ने पुरे लंड को मुहं में डाल लिया था और वो एकदम कस के भाई के बॉल्स भी दबा रही थी. इधर राबिया की चूचियां भी उसकी ब्रा में जैसे तंग सी होने लगी थी. और उसका हाथ अपनेआप ही चूत के ऊपर चला गया था. रोशनदान में खड़े खड़े उसने अपनी सलवार को ढीली कर ली. और एक हाथ से चूत को धीरे धीरे से सहलाने लगी.

इधर अम्मीजान अब दानिश भाई के लौड़े को बहार निकाल के उसे एकदम जोर जोर से हिला रही थी. दानिश के मुहं पर एक अलग ही खुमारी सी थी उस वक्त. अम्मी ने लंड को छोड़ा. वो खड़ी हुई और उसने अपनी नाईटी निकाल दी. अम्मीजान ने उस उम्र में भी खुद को कितना संभाला हुआ था. उसके बड़े बूब्स और सेक्सी कमर किसी जवान लड़की को भी फिगर के लिए जलन पैदा करवा दे वैसे थी.

दानिश ने अम्मी की कमर को पकड के अपनी तरफ खिंचा और फिर वो अम्मी को किस करने लगा. अम्मी ने वापस से उसके लंड को पकड के हिलाया. अब दानिश ने अम्मीजान की चूचियां मुहं में भर ली. और वो एक एक कर के दोनों निपल्स को बड़े ही जोर जोर से सक करने लगा.

फिर उसने एक चुन्ची की निपल को जोर से दबाई. उसके अन्दर से एकदम गाढ़ा दूध निकला जो सफ़ेद नहीं लेकिन हलके पीले रंग का था. दानिश ने अपनी लम्बी जबान बहार कर के एक ही स्लर्प में सब दूध चाट लिया. फिर वो दोनों हाथ से अपनी अम्मी के बूब्स जकड़े हुए था. दोनों चूचियां एकदम कडक लग रही थी उस वक्त. और दानिश जोर जोर से निपल्स को चूसने लगा था.

अम्मीजान की हालत खराब हो चुकी थी. वो जोर जोर से सिसकियाँ रही थी.

अब दानिश बिस्तर के ऊपर लेट गया. अम्मीजान उसके खड़े लंड की तरफ मुहं कर के चढ़ गई उसके ऊपर. और अब ये माँ बेटा दोनों सेक्स के आनन्द को और लुटने के लिए 69 पोजीशन में आ गए. दानिश ने अम्मी की बिना बाल की क्लीन चूत को खूब चाटा.

और अम्मी ने वापस उसके लंड को अपने मुहं में भर के खूब देर तक चुस्से लगाए. अम्मी की जवानी जैसे फिर से जागी हुई लग रही थी बेटे के लंड को चूसते हुए. दानिश चूत के दाने को जोर जोर से जबान से घिस रहा था. उसकी वजह से चूत में से अपनेआप ही पानी निकलता जा रहा था. दानिश वो पानी को अपनी जबान से चाट के साफ़ करता था. लेकिन उतने में तो और पानी आ जाता था.

अब अम्मीजान से और बर्दाशत नहीं हो रहा था. उसने दानिश को कहा, चल बेटा अब जल्दी से मुझे अपना नुनु दे दे बहुत दिन हो गए है वैसे भी.

दानिश अपने लौड़े को हाथ में नचाते हुए बोला, अम्मीजान घोड़ी बन जाओ, उसमे बहुत मजा आता है.

अम्मीजान अपने घुटनों के बल बेटे के सामने घोड़ी बन गई. दानिश पीछे आया और अम्मी की सेक्सी चिकनी कमर को अपने हाथ से सहलाई. फिर एक हाथ को अम्मी के कंधे पर रखा. और दुसरे हाथ में लंड को ले के उसने अम्मीजान के होल पर लगाया. अम्मी ने भी एक हाथ से अपनी एक एसचिक को खोली जिस से छेद खोजने में आसानी हो.

दानिश का लंड सही जगह पर ही था. उसने अम्मी की कमर को अब दोनों हाथ से पकड के एक धक्का दे दिया. उसका लंड बिना किसी ताकीद के चूत में जा घुस्सा. अम्मी को लगा की जैसे की बेटे का बड़ा लंड उसकी बच्चेदानी से जा टकराया. उसके मुहं से जोर की अह्ह्ह निकल गई. दानिश ने लंड के धक्को को चालु कर दिया. और अम्मीजान भी गांड हिला हिला के बेटे के लोड़े का मजा लेती गई.

राबिया की हालत उधर पतली हो चुकी थी. उस बेचारी ने तो अपनी चूत को झडवा दिया था. और फिर वो अम्मीजान और भाई को चोदते रहने दे के वहां से निकल गई. लेकिन आज भाई दानिश का बड़ा लंड देख के बहन को भी अपने भाई के साथ सेक्स करने के अरमान जाग गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *